Monday, May 27, 2019

मैं कैसे सुंदर आकर्षक दिख सकता हूं?


हालांकि ये कहना बिल्कुल सही है कि सुंदरता लोगों की आंखों में होती है । एक माँ को अपना बच्चा हमेशा सुंदर दिखता है। पर सच्चाई ये भी है कि आपको हर व्यक्ति आपकी माँ या चाहने वालों की नज़र से नहीं देखेगा। 
ज़्यादातर लोग आपको दुनियादारी के पैमाने के हिसाब से ही तौलेंगे और हमें इसी दुनियाँ में अपनी जगह और पहचान बनानी है। ये देखा गया है कि आकर्षक दिखने वाले लोग समाज और कैरियर में ज़्यादा सफल होते हैं। तो हम साधारण लुक्स के साथ पैदा होने वाले लोग क्या करें ?
मैंने कुछ साइंटिफिक पैमानों के हिसाब से ये वीडियो बनाया है, कृपया देखें और अपना फीडबैक दें । अगर मेरे जवाब पसंद आये तो मेरे चैनल को सब्सक्राइब और मेरे जवाब को अपवोट अवश्य करें ।
वीडियो लिंक पर क्लिक करें ।

No comments:

Post a Comment

खुश रहना सरल है, कैसे ? देखें यह वीडियो ।

4 वो तरीके जिसके बाद आप हमेशा खुश रहेंगे । Watch this video... Its Simple to be Happy |  खुश रहना सरल है !